-->

advertisement

what is the purpose of bigboss show / सलमान खान का बिगबॉस शो का उद्देश्य क्या है?

what is the purpose of bigboss show / सलमान खान का बिगबॉस शो का उद्देश्य क्या है?

 

सितंबर 2021 में, सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले रियलिटी टीवी शो "बिग बॉस" का उद्देश्य मनोरंजन प्रदान करना और दर्शकों को एक ऐसे प्रारूप के माध्यम से संलग्न करना है जो नाटक, प्रतिस्पर्धा और ताक-झांक के तत्वों को जोड़ता है। "बिग बॉस" अंतरराष्ट्रीय स्तर पर लोकप्रिय रियलिटी शो "बिग ब्रदर" का भारतीय संस्करण है। शो में सेलिब्रिटी प्रतियोगियों का एक समूह शामिल है जो एक विशेष अवधि के लिए, आमतौर पर लगभग तीन महीने के लिए विशेष रूप से डिजाइन किए गए घर में एक साथ रहते हैं। प्रतियोगियों को बाहरी दुनिया से अलग कर दिया गया है और घर में लगे कैमरों के जरिए उन पर लगातार नजर रखी जा रही है।


पूरे सीज़न में, प्रतियोगी प्रतिरक्षा, पुरस्कार और अंततः विजेता का खिताब जीतने के लिए विभिन्न कार्यों, चुनौतियों और प्रतियोगिताओं में भाग लेते हैं। वे गठबंधन बनाते हैं, संघर्षों में शामिल होते हैं और भावनात्मक उतार-चढ़ाव का अनुभव करते हैं, जो सभी शो के नाटक और मनोरंजन मूल्य में योगदान करते हैं। सलमान खान, एक लोकप्रिय बॉलीवुड अभिनेता, शो की मेजबानी करते हैं और प्रतियोगियों के साथ बातचीत करते हैं, मार्गदर्शन प्रदान करते हैं, विवादों में मध्यस्थता करते हैं, और उनके व्यवहार और कार्यों पर अपना दृष्टिकोण पेश करते हैं।


मेजबान के रूप में सलमान खान की उपस्थिति स्टार पावर जोड़ती है और शो की लोकप्रियता में योगदान करती है। उनकी मेजबानी की शैली, हास्य और कभी-कभी प्रतियोगियों को फटकारना शो के प्रारूप का एक महत्वपूर्ण पहलू बन गया है। उनकी भागीदारी दर्शकों की रुचि बनाए रखने, शो की टीआरपी (टेलीविज़न रेटिंग पॉइंट्स) बढ़ाने और दर्शकों के बीच चर्चा और बहस पैदा करने में मदद करती है।



0 Response to "what is the purpose of bigboss show / सलमान खान का बिगबॉस शो का उद्देश्य क्या है?"

Post a Comment

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article