-->

advertisement

Shah Rukh Khan ने बताया क्यों आगे की Jawan की रिलीज डेट, मजाकिया अंदाज में दिए फैंस के सवालों के जवाब

Shah Rukh Khan ने बताया क्यों आगे की Jawan की रिलीज डेट, मजाकिया अंदाज में दिए फैंस के सवालों के जवाब


 Shah Rukh Khan ने बताया क्यों आगे की Jawan की रिलीज डेट, मजाकिया अंदाज में दिए फैंस के सवालों के जवाब

Shah Rukh Khan Twitter: बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान ने ट्विटर पर आस्क एसआरके सेशन के दौरान अपने सभी फैंस के सवालों का मजेदार अंदाज में जवाब दिया है. जानिए फिल्म 'जवान' को लेकर लोगों ने कैसे सवाल पूछे.

Shah Rukh Khan On Jawaan Release Date: बी-टाउन के किंग खान के नाम से मशहूर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को लोग सिनेमाघरों में देखने के लिए बेताब हैं. 5 साल बाद शाहरुख ने ‘पठान’ (Pathaan) से फिल्मी दुनिया में वापसी की थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की. अब शाहरुख की एक और फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और ये फिल्म है ‘जवान’. गौरी खान (Gauri Khan) की निर्मित फिल्म ‘जवान’ की रिलीज डेट चेंज हो गई है.


शाहरुख ने ‘जवान’ की रिलीज डेट पर कही ये बात


शाहरुख खान अपने चाहने वालों से ट्विटर पर #ASKSRK सेशन के दौरान बात करते हैं और फैंस के सभी सवालों के जवाब देते हैं. ‘जवान’ की रिलीज डेट चेंज होने के बाद एक बार फिर शाहरुख खान ने फैंस के साथ #ASKSRK सेशन किया. एक फैन ने फिल्म ‘जवान’ की रिलीज डेट आगे बढ़ाने पर कहा, “सर अच्छा हुआ जवान सितंबर में कर दिया, 1 जून से मेरा एग्जाम शुरू होने वाला था.” इस पर शाहरुख ने रिएक्ट किया, “इसीलिए ही आगे की.”

पोस्टर में क्यों नहीं दिखे शाहरुख खान?


एक यूजर ने पूछा, “आप पोस्टर में क्यों नहीं हैं?” इस पर SRK ने कहा, “प्रोड्यूसर ने मुझे अनुमति नहीं दी. कहा तुम्हारा नाम ही काफी है. हाहा.” एक ने पूछा, “क्या मुझे इस बार भी सीट बेल्ट पहनने की जरूरत है?” किंग खान ने जवाब में कहा, “नई, इस बार सिर्फ हेलमेट.”

कब रिलीज होगी जवान?


साउथ इंडस्ट्री के नामी डायरेक्टर एटली (Atlee) के निर्देशन में बनी फिल्म ‘जवान’ पहले 2 जून 2023 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब ये फिल्म 7 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. बीते दिन को शाहरुख खान ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए नई रिलीज डेट अनाउंस की थी. इस दौरान कई लोगों को ये बात खली थी कि पोस्टर में शाहरुख नहीं दिख रहे हैं.


0 Response to "Shah Rukh Khan ने बताया क्यों आगे की Jawan की रिलीज डेट, मजाकिया अंदाज में दिए फैंस के सवालों के जवाब"

Post a Comment

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article